उत्तराखण्ड में हरियाणा के शरारती युवकों को घूमना पडा महंगा, देखिये वीडियो

हरिद्वार।
उत्तराखण्ड का माहौल खराब करने वाले यदि यहां आकर शांत वातावरण को खराब करने की कोशिश करेंगे तो उत्तराखण्डवासी भी उनको जवाब देने से पीछे नहीं रहते है। हरियाणा के कुछ शरारती युवक घूमने आये और उनके द्वारा दुकानदार के साथ मार पीट करने एवं उसके बर्तनों को नाले में भेंकना भारी पडा।
वीडियो वायरल हुई जिसमें हरियाणा के लगभग 7 से 8 कुछ शरारती युवक उत्तराखण्ड में घूमने के लिए आये थे पहले उनके द्वारा दुकान में खाना खाया और जब बिल 500/- रूपये हो गया जब बिल के लिए कहा गया तो उन्होंने दुकानदार युवके के साथ मारपीट शुरू कर दी और तथा उसके सभी बर्तनों को भी फेंक दिया गया है। उसके बाद जब दुकानदार युवक के साथ मारपीट की जा रही थी तो वहां पर निवासियों द्वारा देख लिया गया है उसके बाद उन युवकों का निवासियों द्वारा क्या हाल हुआ यह आप विडियों में भी देखिये।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी ने आजादीे के 75वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव बीमा सप्ताह  के तहत प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया

हरिद्वार. जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट में किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की अधिक से अधिक जानकारी व जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव के अन्तर्गत फसल बीमा सप्ताह(01 से 07 जुलाई,2021 तक) के तहत प्रचार वाहन को हरी झण्डी […]

Subscribe US Now