ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत, आने वाले चुनाव के लिए संकेत

Jalta Rashtra News

यूपी में अब तक को 625 से अधिक सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया है। जबकि समाजवादी पार्टी और सहयोगी के 98, कांग्रेस के 5 और अन्य 96 उम्मीदवार जीते हैं। बीजेपी की बंपर जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

उत्तर प्रदेश में आठ महीनों के बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन उससे पहले आज राज्य की 825 ब्लॉक में प्रमुख के चुनाव हुए। इन चुनावों को 2022 की विधानसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। 825 सीटों पर से 349 सीटों पर बिना वोटिंग के ही फैसला हो गया। सुबह ग्यारह बजे से दोपहर तीन बजे तक 476 सीटों पर वोट डाले गए। यूपी में ब्लाक प्रमुख के लिए आज हुए मतदान का ज्यादातर जिलों से परिणाम आ चुका है। इसमें अधिकांश जिलों में भाजपा के उम्मीदवारों ने बाजी मारी है। यूपी में अब तक को 625 से अधिक सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया है। जबकि समाजवादी पार्टी और सहयोगी के 98, कांग्रेस के 5 और अन्य 96 उम्मीदवार जीते हैं। बीजेपी की बंपर जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

को संगठन के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का परिणाम है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से भेंट की

नई दिल्ली।  स्वच्छ भारत मिशन-2 के अन्तर्गत ठोस अपशिष्ट प्रबन्धन परियोजनाओं के लिए उत्तराखण्ड राज्य के बजट आवंटन को 89 करोड़ रूपये से बढ़ाते हुए 150 करोड़ रूपये करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री, आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय हरदीप सिंह पुरी […]

You May Like

Subscribe US Now