September 8, 2024

जनता की समस्याओं को लेकर कांग्रेस जनमिलन यात्रा का शुभारम्भ

भाजपा की जन विरोधी नीतियो को आम जनमानस तक पहुंचाना यात्रा का मुख्य उद्देश्य : चौधरी

हरिद्वार।

कांग्रेस जनमिलन यात्रा रानीपुर विधानसभा का शुभारम्भ मंगलवार को कांग्रेस नेता संजीव चौधरी के नेतृत्व मे टीरा गाँव से किया गया। इस दौरान कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने बताया कि यात्रा का मुख्य उद्देश्य रानीपुर विधानसभा की जनता की समस्या को जानना और उनके हल कराने के साथ साथ कांग्रेस पार्टी की रीति नीति को घर-घर तक पहुँचाकर जनता को आगामी विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस के पक्ष मे मतदान के लिए प्रेरित करना है तथा भाजपा की जनविरोधी नीति को आम जन मानस तक पहुँचाना है। यह यात्रा पूरी विधानसभा में जाएगी।
इस अवसर पर टीरा और आन्नेकी गाँव पहुँची यात्रा मे उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने कहा कि अब भाजपा का पतन शुरू हो गया है। भाजपा झूठे और लुभावने वादे करके राज्य मे सरकार मे आइ। भाजपा ने एक बार भी पलटकर अपना घोषणा पत्र नही देखा है। राज्य मे बेरोज़गारी के चलते गाँव के गाँव ख़ाली हो रहे है। प्रदेश के युवा देश के अनेक राज्यों मे रोज़गार के लिए धक्के खा रहे है। सिडकुल रानीपुर मे होने के बावजूद युवा बेरोज़गार है। राज्य का व्यापारी कोरोनाकाल में बुरी तरह टूट गया है। पर सरकार ने एक पैसे की भी सहायता नही की है। राज्य का किसान ख़ुद को ठगा महसूस कर रहा है। अपराध अपने चरम पर पहुँच गया और उसके बाद अब सबसे बड़ा पाप महाकुम्भ मे कोरोना रिपोर्ट मे घोटाला कर सरकार ने घोटालों का रिकार्ड ही तोड़ दिया है। भाजपा मुख्यमंत्री बना बनाकर बस सबको सत्ता की मलाई चाटने का मौका दे रही है। जनहित के किसी मुद्दे पर सरकार का कोई ध्यान नही है। चौधरी ने कहा कि आज सभी गाँव वालों ने अपना दर्द मुझको बताया है। इसको मै प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव जी और प्रदेश के शीर्ष नेताओ की जानकारी मे लाऊँगा और सरकार बनते ही सबकी समस्या का हल किया जाएगा। वहीं राज्य में लोगों पर झूठे मुक़दमे किए जा रहे है। आवाज़ उठाने वालो का शोषण किया जा रहा है, इसका जवाब अब जनता देगी ।

यात्रा मे मुख्य रूप से पिंकी प्रधान, पुष्पेंद्र गुप्ता, युवा नेता अनुज कुमार, युवा नेता कांग्रेस राजु कुमार, प्रदेश महामंत्री किसान कांग्रेस अमन कुमार, अली मोहम्मद, विनोद कुमार, फुरकान, रिज़वान, प्रदीप, अलिशेर, विधावती आदि सैंकड़ों ग्रामीणों ने उपस्थित होकर आगामी चुनाव मे कांग्रेस को वोट देने का वादा किया।