कांग्रेस पार्टी करेगी देशभर प्रेस कांन्फेंस बढती महंगाई और ईंधन की कीमतों को लेकर

Jalta Rashtra News

देहरादून।

कांग्रेस पार्टी बढ़ती महंगाई और ईंधन की कीमतों में बढ़ोत्तरी का मुद्दा उठाने के लिए देशभर में 23 प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है। लोगों की परेशानी को उजागर करने के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को इसमें शामिल किया गया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने वाले 23 नेताओं में कमलनाथ, भूपेश बघेल, दिग्विजय सिंह, आनंद शर्मा, मल्लिकार्जुन खड़गे और मनीष तिवारी शामिल हैं। देहरादून में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे पहले पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने मंगलवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा और लोगों के लिए राहत की मांग की थी। उन्होंने कहा, मैं सरकार को सावधान कर दूं कि अगर आप यह दिखावा करते हैं कि महंगाई नहीं है तो उच्च मुद्रास्फीति का मुद्दा दूर नहीं होगा.गौर करने वाली बात यह भी है कि कांग्रेस के अंदर नाराज वरिष्ठों के गुट के नेताओं को भी देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने भेजा जा रहा है। आनंद शर्मा जयपुर, शशि थरूर चेन्नई, मनीष तिवारी अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Leave a Reply

Next Post

सैकड़ों राज्य आंदोलनकारियों को राजभवन कूच करते, पुलिस ने रोका

राजभवन घेराव कार्यक्रम को कांग्रेस पार्टी और उत्तराखंड क्रांति दल का समर्थन देहरादून। बीते 6 वर्षों से राजभवन में राज्य आंदोलनकारियों का 10ः क्षैतिज आरक्षण का मामला पेंडिंग होने के खिलाफ सैकड़ों राज्य आंदोलनकारियों ने आज राजभवन कूच किया। राजभवन घेराव कार्यक्रम को कांग्रेस पार्टी और उत्तराखंड क्रांति दल ने […]

You May Like

Subscribe US Now