रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद पटवारी निलंबित

Jalta Rashtra News

लक्सर।

लक्सर तहसील स्थित रिश्वत मांगने वाले पटवारी का वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर ने निलम्बन की कार्रवाई की है। जिला कलेक्टर ने पटवारी को सस्पेंड कर दिया है।

जब इस बाबत उपजिलाधिकारी लक्सर शैलेन्द्र सिंह नेगी से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद सम्बंधित लेखपाल को कई बार दूरभाष के जरिये सम्पर्क करना चाहा तो लेखपाल द्वारा फोन नहीं उठाया और न ही कोई राब्ता कायम किया। वही उपजिलाधिकारी लक्सर द्वारा लेखपाल के कृत्य की रिपोर्ट जिलाधिकारी हरिद्वार को भेज दी है। पटवारी ने जमीन नामांकन के लिए किसानों से 5 सौ रुपए रिश्वत मांगे थे। किसानों ने रिश्वत मांगते हुए पटवारी का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर ने तत्काल एक्शन लेते हुए पटवारी संदीप को निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखण्ड चारधाम देवस्थानम प्रबन्धन बोर्ड की तीसरी बैठक आयोजित

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखण्ड चारधाम देवस्थानम प्रबन्धन बोर्ड की तीसरी बैठक आयोजित हुई। बैठक में बोर्ड के वर्ष 2021-22 के बजट को अनुमोदित किया गया। इसके साथ ही जोशीमठ में श्री बद्रीनाथ वेद वेदांग स्नात्तकोतर संस्कृत महाविद्यालय जोशीमठ की अध्यासन वाली […]

You May Like

Subscribe US Now