पतंजलि फूड परिसर में महिला की बस से कुचल जाने से दर्दनाक मौत

Jalta Rashtra News

Haridwar

हरिद्वार के पदार्था ग्राम में योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि फूड परिसर में एक महिला की बस से कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई।जिसके बाद भीम आर्मी और मृतक के परिजनों ने भारी संख्या में फूड पार्क के बाहर हंगामा कर दिया । बस के नीचे आते हुए महिला का सीसीटीवी फोटो वायरल हो गया ।

फैक्ट्री के अंदर मजदूरों और वर्कर को लाने – ले जाने वाली बस की चपेट में आ जाने से महिला की मौत हो गई। पथरी थाना क्षेत्र के गांव भट्टीपुर निवासी जग रोशनी (45) पदार्था स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करती थी। सोमवार को जग रोशनी काम के लिए घर से निकली, जैसे ही वह फैक्ट्री के गेट पर पहुंची फैक्ट्री में लाने – ले जाने वाली बस की चपेट में आ गई । जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए प्रियजन और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं द्वारा फूड पार्क के गेट पर पहुंचकर हंगामा किया गया और मृतक महिला के प्रयोजनों को मुआवजा देने की मांग की। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि बस की चपेट में आने से जग रोशनी की मौत हुई है और पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Next Post

एस एस पी ने तत्काल प्रभाव से प्रवीण रावत थाना जसपुर को निलंबित किया

  बच्चन खान ऊधमसिंह नगर। थाना काशीपुर में पंजीकृत एफआईआर नं0-233/21 धारा 365 363/386/376(2) भादवि व 5/6 पोक्सो अधिनियम से सम्बन्धित प्रकरण में थाना जसपुर उधमसिंहनगर में तैनात उ0नि0 प्रदीप पंत व कानि057 ना०पू० प्रवीण रावत द्वारा अपने कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही की गई जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी […]

You May Like

Subscribe US Now