आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी योजना का शुभारंभ किया

Jalta Rashtra News

केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी अभियान को जनता का अपार जन समर्थन मिल रहा

देहरादून।

आज  गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर से धर्मपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी योजना का शुभारंभ किया।जिसके अंतर्गत धर्मपुर विधानसभा मे आप कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों के द्वार पर जाकर लोगों के मोबाईल फोन द्वारा जनता का पंजीकरण कर उन्हे “गारंटी कार्ड” उपलब्ध कराया।

प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने बताया कि आप पार्टी के इस अभियान में जनता का उत्साह देखता ही बन रहा है, जनता के बीच मे केजरीवाल एक भरोसे के रूप में हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा जनता से संवाद कर उन्हे पूरी योजना की महत्वपूर्ण जानकारी दी गई।

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड की राजनीति मे पहली बार किसी राजनीतिक दल ने जनहित की घोषणा के साथ शपथ पत्र के रूप मे जनता को गारंटी कार्ड दिया है। आज प्रदेश की जनता स्वयं यह बोल रही है जब मुख्यमंत्री,विधायकों, सांसद को फ्री बिजली मिल सकती है तो आम जनता को क्यों नही।

केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी अभियान को जिस प्रकार से जनता का अपार जन समर्थन मिल रहा है उससे यह निश्चित हो चुका है आगामी विधानसभा चुनाव मे जनता प्रचंड बहुमत से आप पार्टी की सरकार बनाने हेतु प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर संगठन मंत्री सुशील सैनी, उपाध्यक्ष पप्पू यादव, महासचिव राजू सिंह, सन्नी पासवान, समसुद्दीन खान, शिव मुनि, मीना नागपाल, आदि आप कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

ऋषिकुल सेंटर में डॉ. नरेश चौधरी की टीम बना रही है रोज नए रिकॉर्ड, 1444 लोगों को लगाए गई कोरोना वैक्सीन

हरिद्वार। जिलाधिकारी सी. रविशंकर के निर्देशन, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एस. के. झा के मुख्य संयोजन एवं वैक्सीनेशन सेन्टर के नोडल अधिकारी/रेडक्रॉस सचिव डॉ. नरेश चौधरी के संयोजन में जनपद हरिद्वार में कोविड-19 वैक्सीन लाभार्थियों को वैक्सीन लगाने का विशेष अभियान जोर-शोर से चल रहा है। ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय में […]

You May Like

Subscribe US Now