नशा मुक्ति केंद्र में लड़कियों के साथ दुष्कर्म करता था मुक्ति केंद्र संचालक

Jalta Rashtra News

देहरादून।

राजधानी देहरादून के एक नशा मुक्ति केंद्र में लड़कियों के साथ दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है। नशा मुक्ति केंद्र की लड़कियों के बयान के आधार पर नशा मुक्ति संचालक विद्या दत्त रतूड़ी और वार्डन विभा सिंह के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और वॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी नशा मुक्ति केंद्र संचालक फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

बीते 5 अगस्त, 2021 की शाम क्लेमेंनटाउन क्षेत्र स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र से चार लड़कियां फरार हो गई थीं। इस मामले में क्लेमेंनटाउन थाना पुलिस की टीम ने चारों लड़कियों को शुक्रवार रात कोतवाली क्षेत्र त्यागी रोड के होटल से पकड़ लिया। पुलिस ने उनके परिजनों को भी बुलाया। पुलिस के मुताबिक लड़कियों ने बयान दिया है कि नशा मुक्ति केंद्र का संचालक विद्या दत्त रतूड़ी उनके साथ लगातार बलात्कार और मारपीट करता था।

इस मामले में सीओ सदर अनुज कुमार ने बताया कि पीडि़त लड़कियों के बयान के आधार पर नशा मुक्ति केंद्र संचालक और वॉर्डन के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और वॉर्डन विभा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। नशा मुक्ति केंद्र संचालक विद्या दत्त रतूड़ी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Next Post

स्थानीय जन समस्याओं को सुनना एवं उसका निस्तारण करना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता: जिलाधिकारी

हरिद्वार। जिलाधिकारी हरिद्वार श्री विनय शंकर पाण्डेय ने अवगत कराया कि स्थानीय जन समस्याओं की सुनवाई एवं उनका समय से निस्तारण कराया जाना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है, इसलिए स्थानीय जन शिकायतों एवं जन समस्याओं की सुनवाई एवं उनके त्वरित निस्तारण हेतु प्रत्येक माह में पड़ने वाले […]

You May Like

Subscribe US Now