विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर एक महिला डॉक्टर से 11 लाख रुपए की ठगी

Jalta Rashtra News

खटीमा।

विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर खटीमा की एक महिला डॉक्टर से 11 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सीमांत में अब तक तो युवाओं को विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी करने के मामले सामने आते थे। लेकिन इस बार चिकित्सक को विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का यह पहला मामला है।

भूड निवासी डाक्टर गरिमा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर नगर निवासी एक व्यक्ति ने झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। जिसके बाद अलग-अलग किस्तों के माध्यम से उसके बताए गए एप में 11 लाख रुपए डाल दिए। इसके बाद अब वह ना तो रकम लौटा रहा है, ना ही उन्हें विदेश में नौकरी पर भेज रहा है। इस मामले में पुलिस ने खटीमा निवासी कुणाल सक्सेना के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित की तलाश शुरु कर दी है। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 

Leave a Reply

Next Post

68 लाख की धोखाधडी करने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड को एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार किया

देहरादून। बंद पड़ी बीमा पालिसी के नवीनीकरण और प्रीमियम को शेयर मार्केट में लगाने की बात कहकर 68 लाख की धोखाधडी करने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड को उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि रायपुर देहरादून निवासी महिला ने […]

Subscribe US Now