स्वतंत्रता दिवस समारोह समिति के तत्वावधान में 75वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देश के शहीदों तथा बीएचईएल की प्रगति में अपना अमूल्य योगदान देने वाले दिवंगत श्रमिकों को श्रद्धांजलि दी

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

स्वतंत्रता दिवस समारोह समिति के तत्वावधान में 75वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देश के शहीदों तथा बीएचईएल की प्रगति में अपना अमूल्य योगदान देने वाले दिवंगत श्रमिकों को श्रद्धांजलि दी गई । बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक श्री संजय गुलाटी ने देश की आजादी तथा उसके बाद राष्ट्र निर्माण की राह में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए कारखाना परिसर स्थित श्रमिक स्मारक पर पुष्प गुच्छ अर्पित किए।

अपनी भावांजलि देते हुए श्री संजय गुलाटी ने कहा कि बीएचईएल को अपने कर्मचारियों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि कंपनी के सामने आने वाली हर प्रकार की परिस्थितियों में हमारे कर्मचारियों ने हमेशा ईमानदारी तथा लगन से काम करते हुए कंपनी को आगे बढ़ाने में अपना भरपूर योगदान दिया है।

इस अवसर पर अनेक महाप्रबंधकगण, वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी तथा श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत श्रमिक शहीदों को दो मिनट के मौन द्वारा अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

Leave a Reply

Next Post

स्वतंत्रता दिवस की 74 वीं वर्षगांठ पर बीजेपीे कार्यालय हरिद्वार पर ध्वजारोहण कर देश के वीर शहीदों को याद कर नमन किया 

हरिद्वार। आज स्वतंत्रता दिवस की 74 वीं वर्षगांठ को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय हरिद्वार पर जिला अध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान के द्वारा ध्वजारोहण कर देश के वीर शहीदों को याद कर नमन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह ने […]

You May Like

Subscribe US Now