बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए यह दिन कुछ खास नहीं

Jalta Rashtra News

पूरा देश आज जहां एक तरफ आजादी का जश्न मना रहा है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए यह दिन कुछ खास नहीं है क्योंकि उनके पति राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी मामले में जेल में है। अब इस मौके पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है।

शिल्पा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। अब शिल्पा 13 दिन के बाद एक पोस्ट शेयर किया है जो आजादी के जश्न से जुड़ा है।

दरअसल अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा दुनियाभर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वहीं शिल्पा के इस पोस्ट पर लोग भी कमेंट कर उन्हें आजादी के दिन की बधाइयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की तह तक जाकर सख्ती से जांच कर रही है। बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। वहीं राज कुंद्रा के बाद उनकी कंपनी में डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाले शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस केस में एक अभिनेत्री ने दो प्रोड्यूसर और दो डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। इस मामले में सबसे पहले गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी इसी साल फरवरी में हुई थी। जिसके बाद जुलाई में जाकर यह मामला एक बार फिर सुर्खियों में आया और राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई।

Leave a Reply

Next Post

पतंजलि योग पीठ में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार के बहादराबाद स्थित पतंजलि योग पीठ में योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने स्वतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया। सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस दौरान योगपीठ पतंजलि में कई कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। कार्यक्रम में बड़ी संख्या […]

Subscribe US Now