स्वतंत्रता दिवस पर 2 पर्यटकों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद

Jalta Rashtra News

नैनीताल।

स्वतंत्रता दिवस पर नैनीताल के बारापत्थर क्षेत्र में 2 पर्यटकों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखेते विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे पर गोली चला दी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल पर्यटक को इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस अब इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।
नैनीताल के 12 पत्थर क्षेत्र में देर शाम पर्यटकों में आपसी विवाद के बाद गोली चल गई। जिसमें प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी पर्यटक फैजान घायल हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा गोली चलने की सूचना 112 के माध्यम से पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फैजान को घायल अवस्था में बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद नैनीताल के एसपी सिटी देवेंद्र पींचा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घायल फैजान ने बताया कि वह देर शाम नैनीताल झील के किनारे घूम रहा था। इसी दौरान उसकी किसी पर्यटक से विवाद हो गया और कुछ देर बाद मामला सुलझ भी गया था। फिर कुछ देर बाद उनकी मुलाकात दोबारा उसी पर्यटक से बारापत्थर क्षेत्र में भी हुई। जहां पर्यटकों ने फैजान के ऊपर 12 बोर के तमंचे से फायर कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। नैनीताल के एसपी सिटी देवेंद्र पींचा का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पीड़ित के द्वारा एक गाड़ी का नंबर भी दिया गया है। जिसके लिए दबिश दी जा रही है। वहीं, घायल का इलाज डॉक्टर हाशिम अंसारी का कहना है कि फैजान की हालत अब सामान्य है, फिर भी उसे 24 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

Leave a Reply

Next Post

बीजेपी का 22 राज्यों में जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज

रुड़की। बीजेपी 22 राज्यों में जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज कर रही है। इसमें शामिल होने के लिए केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट उत्तराखंड पहुंचे हैं। अजय भट्ट के नारसन बॉर्डर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए […]

You May Like

Subscribe US Now