मारपीट और लूट मामले में दरोगा  सस्पेंड 

Jalta Rashtra News

हरिद्वार/रूड़की।

नारसन बॉर्डर पर कोर्ट में पेशकार और उसके साथियों के साथ मारपीट और लूट के मामले में दरोगा पर गाज गिरी है। जांच में दोषी पाए गए दरोगा को एसएसपी हरिद्वार ने सस्पेंड कर दिया है। जिसके बाद अन्य पुलिस वालों में भी हलचल मच गई है। ज्वालापुर पीठ बाजार निवासी नितिन अग्रवाल जिला कोर्ट में पेशकार है, 06 अगस्त शिवरात्रि के दिन वह है मेरठ के शिव मंदिर पर जलाभिषेक पर अपने साथियों के साथ वापस हरिद्वार लौट रहे थे, नारसन बॉर्डर पर तैनात दरोगा भजराम चौहान और अन्य पुलिसकर्मियों ने नितिन और उनके साथियों के साथ मारपीट कर सोने की चेन भी लूट ली थी, जिसके बाद पेशकार ने आरोपी दरोगा और पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

जांच में सही पाए जाने के बाद एसएसपी हरिद्वार ने दरोगा को निलंबित कर दिया है, बता दें कि दरोगा द्वारा भी पेशकार के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया हुआ है।

Leave a Reply

Next Post

दो दिवसीय दौरे पर उतराखंड पहुँचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का जगह-जगह हुआ स्वागत 

देहरादून। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जॉलीग्रांट पहुँचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। श्री नड्डा इंडिगो की फ्लाइट से 10:15 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहाँ पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक सहित अनेक वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की। वही एयरपोर्ट के बाहर पहले से […]

You May Like

Subscribe US Now