September 8, 2024

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी एवं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी

दिल्ली. देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. हर जगह बड़े ही धूमधाम से रात 12 बजे भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव मनाया जाएगा. इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को ट्वीट कर बधाई दिया है. राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा – जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. यह पर्व भगवान श्री कृष्‍ण के जीवन-चरित के बारे में जानने और उनके संदेशों के प्रति स्वयं को समर्पित करने का अवसर है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, स्वास्थ्य तथा समृद्धि का संचार करे.

वहीं, कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को ट्वीट कर कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा – आप सभी को जन्माष्टमी की ढेरों शुभकामनाएं. जय श्रीकृष्ण!

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को ट्वीट कर कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है. गृह मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा – समस्त देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्री कृष्णा!