October 18, 2024

सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा के साथ भेल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारम्भ*

हरिद्वार।: सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी तथा सत्यनिष्ठा को बढ़ावा देने उद्देश्य से, हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बीएचईएल हरिद्वार में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है । 30 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक चलने वाले इस वर्ष के सतर्कता जागरुकता सप्ताह की विषयवस्तु है “भ्रष्टाचार का विरोध करें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें” ।

इस उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी श्री वी. के. रायजादा ने मुख्य प्रशासनिक भवन परिसर में कार्यरत बीएचईएल कर्मियों को सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा दिलवाई । साथ ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को अपनी कार्यप्रणाली में पारदर्शिता तथा निष्ठा लाने के लिये सतर्क रहने का संदेश दिया । शेष सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अपने-अपने विभागाध्यक्षों के माध्यम से कार्यस्थल पर प्रतिज्ञा ली । कर्मचारियों की अभिप्रेरणा हेतु कार्यक्रम में महामहिम राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस और आवास एवं शहरी कार्य मंत्री तथा मुख्य सतर्कता आयुक्त के संदेश भी पढ़े गये ।

उल्लेखनीय है कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर बीएचईएल हरिद्वार में निबंध, स्लोगन और कविता आदि विभिन्न प्रतियोगिताओं आदि का आयोजन भी किया जा रहा है । इस अवसर पर महाप्रबंधकगण, वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी तथा यूनियन एवं एसोसिएशन प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।