टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ हरियाणा के हांसी में एफआईआर दर्ज हुई है। ये एफआईआर हाल ही में मुनमुन द्वारा एक वीडियो में जाति विशेष के बारे में टिप्पणी करने के चलते दर्ज हुई है।

नीचा दिखाने की हुई कोशिश

लायंस फॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने कहा, ‘अभिनेत्री के लाखों फॉलोअर्स हैं और उन्होंने ये बात सिर्फ हमें नीचा दिखाने के लिए कही है।’ बता दें कि जिन धाराओं में मुनमुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, वह सभी धाराएं गैर जमानती हैं और इन धाराओं में अग्रिम जमानत का प्रावधान भी नहीं है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ वक्त पहले मुनमुन ने एक वीडियो में जाति विशेष के बारे में टिप्पणी की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वो वीडियो वायरल हो गया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

Leave a Reply

Next Post

स्कूल बंद होने से बच्चों के सीखने के स्तर पर नकारात्मक प्रभाव

एक निर्विवाद मानवाधिकार, शिक्षा, न्यायसंगत, समावेशी समाजों और सतत विकास के प्रमुख तथा महत्वपूर्ण आधार है, लेकिन COVID-19 महामारी ने इतिहास में शिक्षा प्रणालियों का सबसे बड़ा व्यवधान पैदा किया है, जिससे विश्व में अरबों शिक्षार्थी प्रभावित हुए हैं स्कूलों और अन्य शिक्षण स्थानों के क्लोजर ने दुनिया की 94 […]

You May Like

Subscribe US Now