आरएसएस ने सेवा भारती समाज को समर्पित किया अंतिम यात्रा वाहन* 

हरिद्वार।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हरिद्वार सेवा भारती द्वारा आज समाज को एक अंतिम यात्रा वाहन समर्पित किया है। हरिद्वार क्षेत्र के तीनों मुक्ति धामों तक यह अंतिम यात्रा वाहन जाएंगे।

इस अवसर पर आरएसएस के विभाग सेवा प्रमुख अरविंद कुमार ने कहा कि सेवा भारती समाज को समर्पित प्रकल्प है। कोरोना महामारी में समाज को सबसे ज्यादा जरूरत एक दूसरे के साथ भरोसे की है। कोरोना के चलते यहां अपने अपनो से दूर हो रहे है, वही संघ के कार्यकर्ता लगातार समाज सेवा में लगे है। उन्होंने कहा कि इस समय समाज को अंतिम यात्रा वाहन की अति आवश्यकता महसूस की जा रही थी। जिस आवश्यकता को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने अंतिम यात्रा के लिए वाहन तैयार किया है। विभाग प्रचारक शरद कुमार में कहा कि संघ लगातार सेवा कार्य मे लगा हुआ है। आइसोलेशन सेंटर, निशुल्क ऑक्सीजन सेवा, मेडिकल किट, एम्बुलेंस के साथ ही अंतिम यात्रा वाहन की व्यवस्था उपलब्ध कराई है। जो अतिसहरानीय कार्य है। सेवा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ अजय पाठक ने बताया कि अंतिम यात्रा वाहन सेवा सभी के लिए निशुल्क है। वाहन का उपयोग शहर में कई से भी कर सकते है। उन्होंने बताया कि अंतिम यात्रा वाहन के लिए दिए गए नम्बर पर सूचित करना होगा। समय की उपलब्धता के अनुसार वाहन मिल जाएगा। इस मौके पर सेवा भारती के प्रान्त सह मंत्री महेश काला, सरस्वती विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य नरेंद्र चौहान, आचार्य प्रवीण कुमार, दिनेश चंद्र सकलानी,आनन्द प्रकाश ढूढ़ेजा, मनोज शुक्ला, देवेश वशिष्ठ, अमित शर्मा, अमित त्यागी आदि मुख्य थे।

Leave a Reply

Next Post

सोशल मीडिया पर वीडियो में छेड़ छाड़ करके मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने का प्रयास

देहरादून। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के गोपेश्वर दौरे के दौरान उनके द्वारा दिए गए एक बयान के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। ऐसाप्रतीतहोता है कि इस वीडियो को संपादित कर मुख्यमंत्री जी की छवि को धूमिल करने का […]

You May Like

Subscribe US Now