आरपीएफ महिला का शव कमरे में पंखे से लटका मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प

हरिद्वार।

आरपीएफ महिला का शव कमरे में पंखे से लटका मिलने पर पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना पर आररपीएफ, जीआरपी और कोतवाली नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुसाइड की वजह जानने का प्रयास करते हुए कमरे को खंगाला गया लेकिन पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज ​दिया तथा मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि जीआरपी महिला कांस्टेबल मनुजा पुत्री करिचंद उम्र करीब 27 वर्ष निवासी त्यूनी देहरादून का शव शनिवार की दोपहर रेलवे काॅलोनी हरिद्वार स्थित सरकार क्वार्टर में पंखे से लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की गयी लेकिन आरपीएफ महिला कांस्टेबल के सुसाइड की वजह का पता नहीं चल सका। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतका की हरिद्वार में दो माह पूर्व ही तैनाती हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की आने की प्रतिक्षा कर रही है। वहीं पुलिस महिला कांस्टेबल की मौत की वजह भी तलाश रही है।

Leave a Reply

Next Post

आरएसएस ने सेवा भारती समाज को समर्पित किया अंतिम यात्रा वाहन* 

हरिद्वार। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हरिद्वार सेवा भारती द्वारा आज समाज को एक अंतिम यात्रा वाहन समर्पित किया है। हरिद्वार क्षेत्र के तीनों मुक्ति धामों तक यह अंतिम यात्रा वाहन जाएंगे। इस अवसर पर आरएसएस के विभाग सेवा प्रमुख अरविंद कुमार ने कहा कि सेवा भारती समाज को समर्पित प्रकल्प है। […]

You May Like

Subscribe US Now