नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या की

देहरादून।

रायवाला क्षेत्र अंतर्गत मुर्गी फार्म बस्ती में एक नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की। मृतका के शव का पंचनामा भरकार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उपनिरीक्षक गीता चैधरी के अनुसार शुक्रवार की देर रात पुलिस को मुर्गी फार्म में एक विवाहिता के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो विवाहिता फोल्डिंग पलंग पर बेसुध हालत में पड़ी मिली। मौके पर विवाहिता का पति भी पुलिस को मौजूद मिला। पुलिस कर्मियों ने बेसुध युवती को एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। स्वास्थ्य जांच के दौरान युवती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया पुलिस का यह मानना है कि विवाहिता ने फांसी लगाई है। उपनिरीक्षक ने बताया कि नायब तहसीलदार की मौजूदगी में मृतक का पंचनामा भरा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखण्ड सरकार हर वर्ग को राहत देने के प्रयास में जुटी

  देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण को देखते हुए जहां एक तरफ राज्य सरकार हर वर्ग को राहत देने के प्रयास में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ किसानों को भी विशेष छूट देकर कोरोना के इस समय में राहत देने की कोशिश की जा रही है। इसी कड़ी में […]

You May Like

Subscribe US Now