उत्तरांचल पंजाबी महासभा द्वारा कोरोना काल में लोगों की मदद लगातार की जा रही है

हरिद्वार। उत्तरांचल पंजाबी महासभा की और से कोरोना काल में लोगों की मदद की जा रही है। उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश महामंत्री सुनील अरोड़ा ने बतााया कि उत्तरांचल पंजाबी महासभा की और से 26 अप्रेल से शुरू किए गए अभियान के अंतर्गत अब 50 लोगो को ऑक्सीजन, प्लाज्मा और रक्तदान कर मदद पहुंचायी गयी। इसके अलावा जरूरतमंदों को भोजन, मास्क व दवाई आदि भी वितरित की जा रही है।
कोरोना पीडितों की मदद के लिए आयोजित किए गए प्लाज्मा, रक्तदान शिविर का आयोजन कर रक्त कोष को रक्त उपलब्ध कराया गया। इसके अलावा लोगों को अस्पतालों में बेड, आईसीयू की जानकारी भी उपलब्ध करवाई जा रही है।. कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए शुरू किए अभियान में मधुर वसन, अक्षय कुमार कुमार, ऋषि सचदेवा, अनिल अरोड़ा, रश्मि गुलाटी, डा.मनु शिवपुरी, गीतांजलि बांगा, अनिल अरोरा, विक्रम गुलाटी, कमल वर्मा, अर्चना गुलाटी आदि पूर्ण सहयोग व मार्गदर्शन कर रहे हैं। सुनील अरोड़ा ने बताया कि होम आईसोलेशन मे ंरह रहे मरीजों व उनके परिवार को भोजन उपलब्ध करया जा रहा है। इसके अलावा गरीब जरूरतमंदों को राशन किट भी प्रदान की जाएगी। आवश्यकता होने पर कोई भी जरूरतमंद सुनील अरोड़ा, ऋषि सचदेवा व अक्षय कुमार कुमार के मोबाईल नंबर-9719122322, 9837241310, 9917701500 पर संपर्क कर सकता है। जरूरतमंद की पूरी मदद की जाएगी। सुनील अरोड़ा ने बताया कि उत्तरांचल पंजाबी महासभा अन्य सेवियों द्वारा दी जा रही मदद से भी सेवा कार्यो का संचालन कर रही है।

Leave a Reply

Next Post

उषा ब्रेको की लीज बढाए जाने पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रदीप चौधरी ने आरोप लगाया, जानिए

प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सीबीआई जांच कराए जाने की मांग भी कराएंगे। हरिद्वार। उषा ब्रेको की लीज बढाए जाने पर सवाल उठने लगे है। पूर्व पालिकाध्यक्ष एवं कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रदीप  चौधरी ने आरोप लगाया है कि नगर निगम ने बिना प्रावधान तीस साल की लीज बढ़ाकर […]

You May Like

Subscribe US Now