September 8, 2024

विधायक आदेश चौहान की क्षेत्र के लिए कार्यशैली को लेकर उनके खिलाफ मोर्चा निकला 

हरिद्वार। किसी भी क्षेत्र के समुचित विकास में वहां के जनप्रतिनिधि की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है और इसी अपेक्षा के साथ वहां की जनता उसे अपने बहुमूल्य मत के द्वारा चुनती है। परंतु जब आपका यही प्रिय जनप्रतिनिधि आपकी बातों की, जरूरत की और आपके क्षेत्र विकास की पूर्ण  उपेक्षा करने लगे तो नौबत उस जनप्रतिनिधि के खिलाफ धरन प्रदर्शन की आ जाती है। राजागार्डन वार्ड 58 के निवासियों को भी आज ऐसा ही करने को मजबूर होना पड़ा।

गणपतिधाम की मुख्य सड़क पर टेंट लगाकर यहां के लोगों को धरना देते देखा गया। यहां तक की अंत में यह एक दिवसीय धरना पूर्ण रूप से भाजपा के असंतुष्ट कार्यकर्ता पदाधिकारियों को समर्पित हो गया। अपने क्षेत्र विधायक आदेश चौहान की इस क्षेत्र के लिए अति उदासीन कार्यशैली को लेकर इन दिग्गज भाजपाईयों ने पानी पी पीकर विधायक को कोसा उनके खिलाफ नारे लगाए।

वीडियो में साफ देखा सकता है जब मंचासीन लोगों से विधायक आदेश चौहान के द्वारा अपने लगभग 10 वर्ष के कार्यकाल में इस क्षेत्र के लिए किए कामों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने क्या क्या काम गिनाए।

उधर एक दूसरा गुट है जो यह कहते भी नहीं थकाता कि अब विधायकजी रोड बनवाने वाले ही थे, क्यों टेंट लगवा दिया, क्यों उनके खिलाफ नारे लगवा दिए, सारा गुड़ गोबर कर दिया। पर क्या यह रोड बनना वाकई कोई हकीकती अफसाना है या विधायक जी का कोई पुराना तराना, यह तो अब समय ही बताएगा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में कुछ भी हो सकता है।