September 8, 2024

ज्वालापुर पोस्ट आफिस में कोरोना पाॅजिटिव केस निकलने के कारण पोस्ट आफिस के आन लाईन सभी कार्य बंद

हरिद्वार।
जनपद हरिद्वार के ज्वालापुर पोस्ट आफिस में कोरोना पाॅजिटिव केस निकलने के कारण पोस्ट आफिस में आन लाईन सभी कार्य बंद पडे हैं।
बताते चले कि ज्वालापुर पोस्ट आफिस, निकट रेलवे फाटक में पिछले तीन दिनों से कोई भी कार्य नहीं हो रहा है जिसके कारण आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है कोरोना महामहारी के कारण आमजन को पैसा लेन-देन आदि कार्याे की आवष्यकता है लेकिन जब काम नहीं होता तब वहां बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पडता है। इस संबंध में जानकारी लेने के लिए ज्वालापुर पोस्ट आफिस में जलता राष्ट्र के संवाददता गये तो वहां पर देखा गया है कि बाहर का मेन गेट बन्द कर उस पर लिखा है कि यहां पर कोरोना पाॅजिटिव केस निकला है इसके लिए कोई भी कार्य नहीं हो रहा है। पोस्ट आफिस के दूसरी ओर से गेट थोडा सा खुला था वहां पर बाहर से बताया गया है कि यहां कोरोना पाजिटिव केस निकला है इसके लिए आफिस में नेट वर्किंग भी नहीं है और यहां पर कोई कार्य नहीं हो रहा है।
आमजन अशोक कुमार, ज्वालापुर का कहना है कि ज्वालापुर आफिस से बताया गया है कि आप इसके लिए वानप्रस्थ आश्रम पर पोस्ट आफिस में कार्य करा सकते हैं जब वहां पर पता किया तो बताया गया है कि हमारे यहां पर कोई भी स्पीड पोस्ट नहीं हो रही है वहां बताया गया कि ज्वालापुर पोस्ट आफिस में कोरोना पाॅजिटिव केस निकला है इसलिए यहां पर कोई स्पीड पोस्ट भी नहीं हो सकती है क्योकि यहां की सभी डाक उसी आफिस में जाती है।