हत्या का पर्दाफाशः पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

हरिद्वार।

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या की थी। पथरी थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का दूसरे दिन पर्दाफाश हुआ। रानीमाजरा गांव निवासी संजीव एक सप्ताह पहले लापता हो गया था। रविवार को उसका अधजला शव पथरी के जंगल से मिला था। इस मामले में पुलिस ने संजीव की पत्नी और धनपुरा गांव निवासी शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया।
एसपी देहात परमेंद्र डोबाल ने बताया कि शिवकुमार दूध बेचता है और कई साल से संजीव के घर दूध देने आता था। उसी दौरान संजीव और शिव कुमार की दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे शिवकुमार के संजीव की पत्नी अंजना से अवैध संबंध हो गए। अंजना ने बताया कि उसके पति संजीव को अवैध संबंध का पता चल गया था और वह खुद शिवकुमार को ब्लैकमेल करने लगा था। इसी कारण दोनों ने मिलकर गला दबाते हुए उसकी हत्या कर दी और शव बोरे में डाल कर जंगल ले गए। जहां पेट्रोल डालकर उसे जला दिया।

Leave a Reply

Next Post

18-44 आयु वर्ग के लिए रोकना पड़ सकता है वैक्सीनेशन: मनीष सिसोदिया

दिल्ली । दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अगर 18-44 आयु वर्ग के लिए केंद्र की ओर से और वैक्सीन नहीं मिली, तो वैक्सीनेशन सेंटर्स मजबूरन बंद करने पड़ेंगे उन्होंने बताया कि केंद्र केंद्र सरकार ने सूचित किया है कि दिल्ली को मई महीने में 45+ […]

You May Like

Subscribe US Now