September 8, 2024

सर्दी में दिशा पाटनी ने शेयर की हॉट तस्वीरें

अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों इंटरनेट पर आग लगाने में लगी हुईं हैं।

उनकी हॉटनेस के चर्चे तो पहले ही सोशल मीडिया पर मशहूर हैं लेकिन इस बार अभिनेत्री ने दिसंबर की सर्दियों में अपने फैंस को गर्मियों का एहसास करा दिया है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई और दिशा का ऐसा हॉट अवतार देखकर लोगों के होश उड़ गए।

 

इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने लाल रंग की बिकिनी पहनी हुईं हैं। साथ ही अभिनेत्री पानी के पास खड़े होकर बेहद ही सिज़लिंग पोज देकर अपना सेक्सी और परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी की फिटनेस और बोल्डनेस के तो लोग पहले ही दीवाने हैं। अब उनकी बिकिनी में हद से ज्यादा हॉट तस्वीर देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं। तस्वीर पर अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग अपना दिल हार गए हैं। कमेंट सेक्शन फायर और हार्ट वाले इमोजी से भर गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेत्री की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “जलवा देख रहे हो भाभी का?”। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये है दिशा की ओर से नए साल का तोहफा”। एक अन्य ने कमेंट किया, “मालदीव की जलपरी”।

 

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म योद्धा के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों में अभिनेत्री को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म के निर्देशक और फिल्म की टीम के साथ के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि दिशा ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फ़िलहाल छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं। काम की बात करें तो अभिनेत्री दिशा पाटनी जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में मुख्य भूमिका में नजर आएगी।