September 8, 2024

रुड़की में नवंबर को लूट के इरादे से अस्पताल में घुसे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

हरिद्वार। रुड़की में बीती 27 नवंबर को लूट के इरादे से अस्पताल में घुसे हथियार बंद बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो तमंचे और एक जिंदा कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। मंगलौर सीओ पंकज गैरोला ने मामले का खुलासा किया। इस मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार किए गए है, जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है।

मंगलौर सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि बीती 27 नवंबर को हथियार बंद बदमाश वेदांता मैटरनिटी हॉस्पिटल में लूट के इरादे से घुसे थे। हालांकि जब बदमाश अपने मसूबों में कामयाब नहीं हो पाए तो वे अस्पताल प्रबंधक के परिजन को घायल कर फरार हो गए। अस्पताल के स्टॉफ ने तत्काल मामले की जानकारी मंगलौर पुलिस को दी। टीम में मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन और तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

पुलिस अधिकारियों ने मंगलौर कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया, ताकि जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जा सके। इस दौरान पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र भी सक्रिय किया। जांच को दौरान शनिवार एक जनवरी को पुलिस को बदमाशों के बारे में जानकारी मिली। उसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने परवेज पुत्र इकराम निवासी मंगलौर, शहजाद पुत्र अखलाक निवासी रुड़की और अफजाल पुत्र गफ्फार निवासी मुजफ्फरनगर को दो तमंचे, एक जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और एक पिठ्ठू बैग के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल प्रबन्धक के परिचित परवेज ने इस घटना का मास्टरमाइंड था। उसी ने योजनबद्ध तरीके से अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी अभी फरार है, जिसको पकड़ने के प्रयास जारी है।