September 8, 2024

कांग्रेस और बीजेपी में अधिकांश प्रत्याशी दागी:प्रवीण कुमार

हरिद्वार।  कांग्रेस और बीजेपी की लिस्ट भ्रष्ट नेताओ से भरी है यह बात आम आदमी पार्टी द्वारा की प्रेस वार्ता कर शिवालिक नगर कार्यालय में कही। जिसमें पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी प्रवीण कुमार ने कांग्रेस की दूसरी लिस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों पार्टियों में अधिकांश प्रत्याशी दागी हैं और कई प्रत्याशियों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आम आदमी पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश की जनता आप को मजबूत विकल्प के रूप में देख रही है। कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में परिवारवाद को बढ़ावा दिया गया है। प्रदेश की जनता को उम्मीद थी कि इस बार दोनों पार्टियां पिछली गलतियों से सबक लेकर इस बार ईमानदार प्रत्याशियों का चयन करेंगी, परंतु कांग्रेस में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हुए अधिकांश को टिकट दे दिया गया। बीजेपी भी इससे अछूती नही रही, बीजेपी ने स्पष्ट कर दिया कि दोनों पार्टियां एक दूसरे की पूरक है। दोनों पार्टियां अपने घमण्ड में चूर है और जनता को केवल वोट का जरिया समझती हैं, परंतु इस बार उत्तराखण्ड बदलाव के मूड है। इस बार जनता आगामी चुनाव में दोनों पार्टियों को सबक सिखाएगी। उत्तराखण्ड और दिल्ली की दूरी ज्यादा नही है। इस बार दिल्ली का विकास मॉडल की तर्ज पर प्रदेश का अपना विकास का मॉडल बनेगा। उत्तराखण्ड की जनता ने कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में उत्तराखंड नवनिर्माण को अपने कदम बढ़ा लिए है। इस बार आर-पार की लड़ाई होगी। जिसमें प्रजा जीतेगी और बड़े-बड़े राजघराने ध्वस्त होंगे।

प्रेस वार्ता में रानीपुर प्रत्याशी प्रशांत राय, जोनल इंचार्ज सुनील लोहिया, जिला प्रवक्ता हेमा भंडारी, जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती, रणधीर सिंह, पुलकित गोयल, पवन ठाकुर, पवन कुमार आदि मौजूद रहे।