September 8, 2024

जनता विकास कार्यों पर विश्वास रखती है: स्वामी यतीश्वरानंद

हरिद्वार। हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंदने लालढांग और श्यामपुर क्षेत्र के टाटवाला, बाहर पीली, सजनपुर, श्यामपुर, गाजीवाली, कांगड़ी, चंडीघाट आदि में बूथवार बैठकें लेते हुए विकास कार्य बताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई विकास कार्य कराने के बजाय अब घड़ियाली आंसू बहाकर एवं झूठे वादे करते हुए मतों के लिए जनता की भावना लूटने का नाकाम प्रयास किया जा रहा है, जिसे जनता बखूबी जानती है।

शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने ताबड़तोड़ बैठकें लेते हुए विकास कार्यों के आधार पर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ की शुद्ध पेयजल की योजना के साथ सड़कों का जाल बिछाते हुए कई पुल एवं गंगा के किनारे तटबंध बनवाएं। लेकिन आज जिन्होंने सांसद, केंदीय मंत्री एवं मुख्यमंत्री बनने के बाद कोई विकास कार्य न कराया हो वो आज घड़ियाली आंसू बहाकर वोट की उम्मीद जनता से लगाएं बैठें हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने केवल अपना विकास किया और जनता को आने आसपास फटकने तक नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि किया कार्यकर्ता दरी बिछाने के लिए ही हैं और जब चुनाव की बात आए तो अपने परिवार को प्रत्याशी बनाकर जनता पर थोप दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जैसे विकास पुरुष हैं और आपके एक एक मत के बल पर फिर से मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के पास कोई भी नाम नहीं है, वह डरते हैं कि नाम रखने से जनता उन्हें वोट नहीं करेगी।

इस मौके पर सीमा चौहान, रेणु, कुंती, विद्या वती, पूजा, अक्षित, हिमांशु, मुकेश सुर्या, अरविंद, राकेश चौहान, रमेश चंद, जयपाल रावत, नरेश यादव, पुरुषोत्तम यादव, इंदर सिंह, सत्य प्रकाश आदि शामिल हुए।