September 8, 2024

आत्मचिंतन परिवार में होली मिलन का कार्यक्रम धूमधाम के साथ मनाया गया

हरिद्वार। होली त्योहार के शुभ अवसर पर आत्म चिंतन परिवार की ओर से होली मिलन का कार्यक्रम धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर आत्म चिंतन परिवार की ओर से “एक शाम बांके बिहारी के नाम” भजन संध्या का सुंदर आयोजन करते हुए होली महोत्सव का रंगारंग कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ज्वालापुर चौक बाजार स्थित संस्था के सदस्य अभिनंदन गुप्ता के निवास स्थान पर आयोजित होली महोत्सव के रंगारंग कार्यक्रम में अभिनंदन गुप्ता, सचिन श्रोत्रिय और राघव गुप्ता ने राधा-कृष्ण के भक्ति गीतो “आज ब्रज में होली खेले रसिया” एवं “रंग डार गया मोपे सांवरा” तथा “होली खेले रघुवीरा अवध में होली खेले रघुवीरा” सुनाते हुए कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को आनंदित कर झूमने पर मजबूर कर दिया।

वही कार्यक्रम में उपस्थित भागवत आचार्य पंडित अवधेश मिश्रा ने होली महोत्सव के विषय पर प्रकाश डालते हुए सभी लोगों से प्रेम और सौहार्द के साथ होली मनाने का आह्वान किया। इस अवसर पर अंकुर पालीवाल और आलोक चौहान ने भी अपनी अपनी कविता और गीतों को प्रस्तुत करते हुए कार्यक्रम को और भी रंगारंग बना दिया। कार्यक्रम के अंत में आत्मचिंतन परिवार ने सभी के साथ फूलों की होली खेलते हुए सभी लोगों को होली पर्व की शुभकामनाएं प्रदान की।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम मे भागवत आचार्य पंडित अवधेश मिश्रा आत्मचिंतन परिवार के अध्यक्ष पंडित उमाशंकर वशिष्ठ, संस्था के उपाध्यक्ष सुधीर शर्मा, महामंत्री अंकुर पालीवाल, मोहित शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष आशुतोष चक्रपाणि, मंडल महामंत्री आलोक चौहान, श्रीधर वशिष्ठ, भाजपा नेता सौरभ सिखौला, उज्जवल, मृदुल किशोर, सचिन कौशिक, सुनील मिश्रा, अनिल कौशिक, अकिंचन ठेकेदार, प्रवीण अग्रवाल, प्रणव गुप्ता, सुधीर मिश्रा, वासु कौशिक, शिवम अंगारसोडिये, नितिन कौशिक, पराग मिश्रा, अंकित गोस्वामी, चिरायु पटवर आदि लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।