September 8, 2024

हरिद्वार में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी

हरिद्वार। हरिद्वार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के शव को सूटकेस में डालकर ठीकाने लगाने की फिराक में था। हरिद्वार के ज्वालापुर के रहने वाले आरोपी गुलशेर मौहल्ला गौसियान ज्वालापुर हरिद्वार निवासी प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया है। मृतका मंगलौर के लालबाड़ा की रहने वाली रशमा पुत्री रशीद बतायी गयी है। जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक रुड़की, कलियर के मुकर्रबपुर स्थित गेस्ट हाउस में कमरा लेने आया था। बताया जा रहा है कि पहले वो कमरे में सूटकेस रखकर चला गया। कुछ देर बाद एक युवती को लेकर आया और कमरे में चला गया।

रात करीब आठ बजे सूटकेस लेकर युवक नीचे उतर रहा था। युवक को पसीने में लथपथ देख और सूटकेस को भारी देखकर गेस्ट हाऊस मैनेजर को उस पर शक हुआ। गेस्ट हाऊस मैनेजर ने जब उससे सूटकेश की बावत पूछा तो वह घबरा गया और वंहा से भागने की कोशिश करने लगा। तभी तत्परता दिखाते हुए लोगों ने उसे पकड़ लिया। जब लोगों ने सूटकेश खोला तो वे भौचक्के रह गए। सूटकेश में लड़की का शव रखा हुआ था। तभी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से पिछले 8 साल से प्यार करते थे। युवक ने बताया कि लोगों के तानों से परेशान होकर प्रेमिका ने होटल में आकर जहर खा लिया और वह उसकी लाश को गंगनहर में फेंक कर आत्महत्या करने वाला था। बहरहाल पुलिस को उसकी कहानी पर यकीन नहीं आ रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।