हरिद्वार नगर निगम उपचुनाव: वार्ड 60 से बीजेपी प्रत्याशी निशाकांत ने किया नामांकन

हरिद्वार। हरिद्वार नगर निगम उपचुनाव में वार्ड नं 60 से पार्षद पद के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी निशाकांत शुक्ला ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ तहसील परिसर में पहुंच कर नामांकन किया। विदित हो कि शासन की तरफ से आगामी 12 जून को वार्ड 9 और वार्ड 60 के लिए उपचुनाव किया जाना है, जिसको लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मियां तेज हो गई है। नामांकन में बहादराबाद मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कोई विकल्प पूरे देश में अब नही बचा है, देश में विकास की रफ्तार निरंतर प्रगति पर है, इन दोनो वार्डों में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करवाकर परचम लहराएंगे। 

इस अवसर पर हरिलोक वार्ड के बूथ की सभी टीमों के अध्यक्ष व बूथ कार्यकारिणी के सभी सदस्य नामांकन में उपस्थित रहे। इस मौके पर नामांकन के बाद प्रत्याशी निशाकांत शुक्ला ने कहा कि वो जीतकर आने के बाद वार्ड में बिजली, पानी, सीवर, सड़क, पार्क एवम वार्ड वासियों की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव विकास करती आई है और विकास कार्य करती रहेगी।

नामांकन में भाजपा कार्यकर्ताओं में राजलोक सोसायटी के अध्यक्ष डॉ बाबूराम धनकड़, बूथ अध्यक्ष बृजमोहन राणा, मंडल मंत्री देवेश वर्मा, समाजसेवी विपिन गुप्ता, अनिल शर्मा, धीरेंद्र प्रधान, अमित कौशिक, अश्वनी चौधरी, वैभव दत्ता, पार्षद विनीत चौहान, जितेंद्र शर्मा, शलभ गोयल, राजेश शुक्ला, संदीप चौहान, राकेश जैन, बी के सुयाल, डॉक्टर आर के शर्मा, भवानी प्रसाद यादव, शिव कुमार यादव, दीपक घई, शोर्य शुक्ला, पराशर एडवोकेट, लवी चौहान, अमित नायक, बालेंद्र वर्मा, ब्रजेश शर्मा, धर्मेंद्र कुमार, शौकीन सिंह ओसवाल, प्रवेश कुमार, पंकज गुप्ता, एस आर गुप्ता, उमेश कुमार, पान सिंह रावत उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Next Post

मुख्य सचिव ने उत्तराखण्ड में रोपवे प्रोजेक्ट्स की समीक्षा बैठक की

देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखण्ड में रोपवे प्रोजेक्ट्स की समीक्षा की। बैठक के दौरान मुख्य सचिव ने सभी प्रोजेक्ट्स की प्रगति की जानकारी ली। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को सभी प्रोजेक्ट्स के लिए टाइम लाइन्स निर्धारित किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने […]

You May Like

Subscribe US Now