उत्तराखंड पुलिस ने सुरक्षा, सेवा, मित्रता को चरितार्थ कर दिखाया

हरिद्वार। सोमवती अमावस्या की अपार भीड़ गंगा स्नान के बाद मां मनसा देवी के दर्शन करने पहुंच रही है। श्रद्धालुओं की अधिक भीड़ का दबाव हर की पौड़ी के बाद मां मनसा देवी पर है। जिसके क्रम में मनसा देवी जॉन की संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए अनुभव को देखते हुए डॉ० नरेश चौधरी सचिव रेडक्रॉस को मां मनसा देवी जोन का जोनल मजिस्ट्रेट बनाया गया। श्रद्धालुओं की भीड़ में 9 वर्ष की बच्ची कनिका पुत्री विरेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ ग्राम सीलनी जनपद झज्जर हरियाणा से गंगा स्नान के बाद मां मनसा देवी के दर्शन करने पहुंची।

अपार भीड़ के कारण कनिका गुम हो गई, जिसके 1 घंटे के अंदर ही जोनल मजिस्ट्रेट डॉ नरेश चौधरी, पुलिस उप निरीक्षक कुमकुम धनिक, नीलू नेगी, हिमानी नेगी, मुकेश पंत, दीपक रावत, सुषमा रानी एवं एल०आई०यू के सुरेश राणा के अथक प्रयासो से कनिका को उसके परिवार को सुपुर्द कर दी। जिसकी सभी यात्रियों श्रद्धालुओं ने विशेष सराहना करते हुए हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहा कि उत्तराखंड पुलिस ने सुरक्षा, सेवा, मित्रता को चरितार्थ कर दिखाया। इसकी मनसा देवी पर उपस्थित सभी यात्रियों एवं श्रद्धालुओं द्वारा कंठ युक्त से प्रशंसा की गई।

Leave a Reply

Next Post

हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर प्रेस क्लब में संगोष्ठी समारोह का आयोजन

हिन्दी पत्रकारिता को कोई भी नकार नहीं सकता: निशंक हरिद्वार। विजन के साथ मिशन को आगे बढ़ाना हिन्दी पत्रकारिता की शुरूआत से ही पहचान है। अखबार की विश्वसनीयता आज भी सबसे ज्यादा है। हिन्दी पत्रकारिता को कोई भी नकार नहीं सकता। सकारात्मक पत्रकारिता आज की जरूरत है। नकारात्मकता से तात्कालिक […]

You May Like

Subscribe US Now