गंगा दशहरा पर ले गंगा सेवा का संकल्प: सत्यदेव आर्य

Jalta Rashtra News

हरिद्वार । नमामि गंगे परियोजना में युवाओं की सहभागिता कार्यक्रम के अंतर्गत आज गंगा दशहरा के अवसर पर गंगा गांव में स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को।जागरुक किया गया।

जिसमे गाँव के 50 युवाओं ने प्रतिभाग किया। नमामि गंगे के जिला परियोजना अधिकारी श्री सत्यदेव आर्य ने स्वच्छता कार्यक्रम में युवाओं के साथ श्रमदान किया इस दौरान उन्होंने बताया कि हम सभी का इस कार्यक्रम को आयोजित करने का उद्देश्य आम जनमानस को जागरूक करना है जिससे लोगो मे जागरूकता बढ़े और लोग दैनिक जीवन में अपनी आदतों में सुधार करें इसलिए हम सभी को गंगा की अविरलता और निर्मलता को बनाये रखने के लिए संकल्पित होकर कार्य करना पड़ेगा और इसमें मुख्य भूमिका युवाओं की होनी आवश्यक है।

अंत मे युवाओं एवं घाट पर श्रद्धालुओं को गंगा स्वच्छता की शपथ दिलाई गई एवं श्री सत्यदेव आर्य एवं जिला युवा अधिकारी श्री हिमांशु सिंह, स्वामी सदानंद जी के द्वारा बृक्षारोपण भी किया गया।

इस दौरान सदक्ष, प्रेरणा एवं परस्परं युवा मंडल के गंगादूत उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

आयुक्त गढ़वाल मण्डल की अध्यक्षता में एचआरडीए की 74वीं बोर्ड बैठक हुई

  हरिद्वार। श्री सुशील कुमार, आयुक्त गढ़वाल मण्डल की अध्यक्षता में शुक्रवार को हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण के सभागार में एचआरडीए की 74वीं बोर्ड बैठक आयोजित हुई। बोर्ड बैठक में सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री उत्तम सिंह चौहान ने प्रस्तुतीकरण के माध्यम से 72वीं तथा 73वीं बोर्ड बैठक की कार्यवाही की […]

You May Like

Subscribe US Now