अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने ग्रामीणों पर दर्ज मुक़दमा वापस लेने की मांग

 

हरिद्वार, 23 मई।

झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की ओर से विरोध करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया गया। अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने ग्रामीणों पर दर्ज फ़र्ज़ी मुकदमे को वापस लेने की मांग की है ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष लाखन सिंह गुर्जर ने कहा कि पिछले दिनों भक्तों वाली गांव में विधायक देशराज कर्णवाल का विरोध गांव वालों ने किया था। जिसमें उनको इस गांव में कोई भी विकास कार्य ना करने पर खरी खोटी सुनाई गई थी। जिसमें विधायक विरोध करने का वीडियो वायरल हो गया। इसी को लेकर देशराज कर्णवाल ने भक्तोवाली गांव के 5 व्यक्तियों पर एससी एसटी का फ़र्ज़ी केस दर्ज कराया था। जो गुर्जर समाज से ताल्लुक रखते हैं। इसको लेकर गुर्जर समाज में भारी रोष है क्योंकि अगर जनता अपने प्रतिनिधि से सवाल जवाब नहीं करेगी तो और किससे करेगी। जनप्रतिनिधि को जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए और उनकी समस्या का निवारण करना चाहिए। लेकिन इसके उलट विधायक ने गांव वालों पर एससी एसटी का फ़र्ज़ी केस दर्ज कराया ।जो बहुत ही निंदनीय कार्य है। इसको लेकर क्षेत्र और जिले में विधायक के खिलाफ बहुत गुस्सा है। अगर जल्दी ही यह केस वापस नहीं लिए गए तो यह एक बड़े आंदोलन का रूप ले सकता है। इसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा पूरी तरह से गुर्जर समाज के साथ है और किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। इस मौके पर उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौधरी, उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष अनूप चौधरी, उत्तराखंड प्रदेश महासचिव योगेश चौधरी , राष्ट्रीय महामंत्री नीरज चौधरी सहगत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड में आज 24 घंटे में 53 मरीजों की मौत और 3050 नए संक्रमित

देहरादून, २३ मई। उत्तराखंड में शनिवार को 24 घंटे में 53 मरीजों की मौत हुई और 3050 नए संक्रमित मिले हैं। जबकि 6173 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, शनिवार को देहरादून जिले में 716, नैनीताल में 224, हरिद्वार में 364, ऊधमसिंह नगर […]

You May Like

Subscribe US Now