हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में 24 मई कल से सभी ओपीडी, आइपीडी, सर्जरी सेवाओं का संचालन शुरू

देहरादून।

हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में कोरोना दूसरी लहर का खौफ कम होने के साथ हॉस्पिटल में अब सुविधाएं भी सामान्य होने लगी हैं। हिमालयन हॉस्पिटल में 24 मई सोमवार से सभी ओपीडी व आइपीडी व सर्जरी की सेवाओं का संचालन भी शुरू कर दिया जाएगा।

स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. विजय धस्माना ने बताया कि हॉस्पिटल में कोविड महामारी की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कुछ ओपीडी सेवाएं कुछ दिनों के लिए बंद कर दी गई थी। अब सोमवार से बंद ओपीडी सेवाओं को भी शुरू कर दिया जाएगा। ओपीडी, आइपीडी व सर्जरी के सेवा शुरू करने से उत्तराखंड ही नहीं उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, बिहार के साथ अन्य राज्यों से आने वाले रोगियों को गुणवत्तापरक स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिल सकेगा। सामान्य रोगियों के उपचार के लिए हॉस्पिटल के मुख्य भवन में सभी डॉक्टर, नर्सों, टेक्निशियन, वॉर्ड अटेंडेंट सहित तमाम मेडिकल स्टाफ की भी अलग से तैनाती की गई है। ओपीडी व आइपीडी सेवा के संबंध में जानकारी के लिए हेल्प डेस्क भी बनाई गई है।

Leave a Reply

Next Post

ज्वालापुर पुलिस ने जुआ सट्टे में लंबे समय से फरार, परवेज को किया गिरफ्तार

हरिद्वार। तीर्थ नगरी हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सट्टे और जुए का काला कारोबार बेरोकटोक जारी है। जिसके चलते आज ज्वालापुर पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। ज्वालापुर पुलिस ने इस काले कारोबार के खिलाफ सघन आभियान चलाते हुए  परवेज पुत्र इस्लाम निवासी मोहल्ला कैतवाडा थाना […]

You May Like

Subscribe US Now