एक लाख की स्कूटी 25 हजार का चालन काटा

Jalta Rashtra News

एसएसपी के आदेश पर नियमों के विरुद्ध वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत बेरीनाग पुलिस ने एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला और थानाध्यक्ष हेम तिवारी के नेतृत्व बेरीनाग में चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान तेज गति से वाहन चलाने, बिना हेलमेट बाइक चलाने, क्षमता से अधिक सवारी बैठाने व वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करने वाले ऐसे दो दर्जन वाहनों का चालान किया गया। साथ ही उनसे जुर्माना भी वसूला गया। इस दौरान टीम ने एक नाबालिग को भी स्कूटी चलाते हुए पकड़ा। एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने नाबालिग का 25 हजार का चालान किया। साथ ही स्कूटी भी सीज की।

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के पास स्कूटी के एक भी पेपर नहीं थे। जिसके बाद एमवी एक्ट के तहत 25 हजार का चालान व वाहन सीज की कार्रवाई की गई। पुलिस व प्रशासन का यह अभियान देर रात्रि तक जारी रहा। एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला ने बताया कि दुर्घटनाओं को रोकने के लिए और यातायात नियमों का पालन कराने के लिए वाहन चालकों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाएगा।

 

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से शिष्टाचार भेंट की

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को नई दिल्ली में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से शिष्टाचार भेंट की। मुख्यमंत्री ने जमरानी बाँध परियोजना पर शीघ्र कार्य प्रारम्भ कराये जाने के लिए प्रस्तावित परियोजना को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (वृहत सिंचाई) के अन्तर्गत स्वीकृति प्रदान करने […]

Subscribe US Now