धामी ने युवा बाल साहित्यकार ललित शौर्य की पुस्तक ‘‘ स्वच्छता के सिपाही’’ का विमोचन किया

Jalta Rashtra News
  • पुस्तक को बताया बच्चों एवं युवाओं में स्वच्छता का संदेश देने में मददगार

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में युवा बाल साहित्यकार ललित शौर्य की पुस्तक ‘‘ स्वच्छता के सिपाही’’ का विमोचन किया।

पुस्तक के लेखक ललित शौर्य के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने पुस्तक को समाज में स्वच्छता का भाव जागृत करने वाली तथा बच्चों एवं युवाओं के स्वच्छता का संदेश देने में मददगार बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छता के प्रति जन जागरूकता समय की जरूरत है। पुस्तक के लेखक ललित शौर्य ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि उनके द्वारा अब तक बाल मन को ध्यान में रखते हुए विभिन्न विषयों पर 09 पुस्तकों का इससे पूर्व प्रकाशन किया गया है। इस अवसर पर मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, नगर पालिका अध्यक्ष पिथौरागढ़ राजेन्द्र सिंह रावत, पुस्तक के प्रकाशक रजनीश कौसवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

16वां सांख्यिकीय दिवस, कल  ‘सतत विकास के लिए आंकड़े‘‘ विषय पर वेवीनार का आयोजन

हरिद्वार: जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय ने निदेशक अर्थ एवं संख्या उत्तराखण्ड देहरादून के पत्र संख्या-591 दिनांक 23 जून, 2022 के क्रम में अवगत कराया है कि आगामी 29 जून, 2022 को 16वां सांख्यिकीय दिवस मनाया जाना है, जिसका विषय- ‘‘सतत विकास के लिए आंकड़े‘‘ है। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित विषय […]

You May Like

Subscribe US Now