September 8, 2024

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में रुड़की कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

हरिद्वार। राजस्थान के जयपुर में भीम आर्मी के संस्थापक एवं आजा समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद की गिरफ्तारी के विरोध में रुड़की में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों की आवाज सरकार दबाने का काम कर रही है।

विदित हो कि शनिवार रात भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को जयपुर में गिरफ्तार कर लिया गया। आजाद जयपुर के शहीद स्मारक पर चल रहे कोविड सहायकों की नौकरी के आंदोलन में शामिल होने जयपुर पहुंचे थे। आज आजाद को इस आंदोलन में शामिल होना था, लेकिन उससे पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी के विरोध में रुड़की में गोल चौक पर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

एसडीएम आवास पर एकत्र हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा कि चंद्र शेखर आजाद दबे कुचले लोगों की आवाज उठाने का काम करते हैं और सदैव अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं, लेकिन चाहे भाजपा या कांग्रेस की सरकार हो वह सदैव उनकी आवाज दबाने का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि आजाद को तुरंत रिहा न किया गया तो पूरे देश में उग्र आंदोलन होगा। कार्यकर्ताओं ने एसडीएम आवास से तहसील तक पैदल मार्च निकाला। वहां पहुंचकर एएसडीएम विजय नाथ शुक्ला को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

भीम आर्मी के प्रदर्शन के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस अवसर पर रितिक,प्रवेश नौटियाल,मोहन दास, अनुराग पंत, मोनू,सोमपाल,दीपक कुमार, मोइन साबरी, दीपक कुमार, पुनीत कुमार, संदीप कुमार, अंकित लांबा, धर्मवीर, नीरज कुमार, सुनील कुमार, रवि कुमार पाटिल, प्रवेश कुमार, संदीप कुमार आदि मौजूद रहे।