राह चलती महिलाओ,युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले 3 आरोपियों गिरफ्तार

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। राह चलती महिलाओ,युवतियों पर अश्लील टिप्पणी करने व छेड़छाड़ करने वाले 3 आरोपियों को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनो के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 294 में चालान कर दिया है।

कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि बीते कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि कुछ आवारा व बदचलन किस्म के लोग आती जाती महिलाओ को परेशान करते है व उन पर अश्लील टिप्पणियां कर उन्हें छेड़ते है,जिससे महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है। शिकायत पर पुलिस लगातार निगरानी रख रही थी।

शनिवार पुलिस को सूचना मिली कि कुछ आवारा युवक जटवाड़ा पुल के पास नहर की पटरी पर आती जाती महिलाओ से अश्लील हरकते कर रहे है। सूचना पर चौक बाज़ार चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सुनील रमोला कांस्टेबल सतवीर, कॉन्स्टेबल दीपक चौहान ने मौके पर पहुंचकर 3 युवकों को हिरासत में लिया और कोतवाली लेकर आईं।

पूछताछ में तीनो ने अपने नाम साकिर पुत्र हनीफ,आबाद अली पुत्र जमील अहमद व नवाब उत्तर सईद,सभी निवासी ज्वालापुर, हरिद्वार बताया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 294 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने टोटल मिक्स राशन (टीएमआर) यूनिट का  शिलान्यास किया

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में 108 एम०पैक्स के कम्प्यूटरीकरण का शुभारम्भ करने के साथ ही मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना के अन्तर्गत साइलेज उत्पादन एवं विपणन सहकारी संघ लि० के संयुक्त उद्यम टोटल मिक्स राशन की छरबा इकाई का शिलान्यास किया। […]

You May Like

Subscribe US Now