उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक में सीजेएम कोर्ट का लिपिक गिरफ्तार

Jalta Rashtra News

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक घपलेबाजी का मामला एक के बाद एक गिरफ्तारियों के चलते लगातार बड़े स्तर के नेटवर्क तक पहुंचता जा रहा है। मामले की जांच कर रही एसटीएफ ने अब नैनीताल सीजेएम कोर्ट में कनिष्ठ सहायक पद पर तैनात महेंद्र चौहान को देर रात गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड एसटीएफ की जांच के अनुसार काशीपुर में एक दिन पहले पेपर लीक मामले में गिरफ्तार दो पुलिसकर्मियों के नेटवर्क से नैनीताल सीजेएम कोर्ट का कर्मचारी महेंद्र चौहान भी जुड़ा हुआ था। आरोपी को देर रात तक एसटीएफ की लंबी पूछताछ के बाद साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार अभी इस पूरे गोरखधंधे में कई गिरफ्तारियां और बड़े चौंकाने वाले खुलासे सामने आ सकते हैं।

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग 2021 पेपर लीक मामले में एक बहुत बड़ा नेटवर्क एसटीएफ की जांच में गढ़वाल से कुमाऊं और लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस तक से जुड़ा हुआ है। अभी तक इस मामले में 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। फिलहाल, पेपर लीक गोरखधंधे की कडि़यों को जोड़ने के लिए एसटीएफ की टीम ने कुमाऊं में डेरा डाला हुआ है। पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने कुमाऊं एसपी के गनर सहित दो पुलिस जवानों को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आमजन की समस्याओं के निराकरण हेतु तहसील दिवस का आयोजन

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में मंगलवार को तहसील हरिद्वार के सभागार में आमजन की समस्याओं के निराकरण हेतु ’’तहसील दिवस’’ का आयोजन किया गया। ’’तहसील दिवस’’ में कुल 35 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिनमें से अधिकतर का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया तथा शेष […]

You May Like

Subscribe US Now