हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार अवैध सम्पत्तियों, निर्माण, प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री विनय शंकर पाण्डेय के आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी है। उसी सिलसिले में बुधवार को भी तीन अवैध निर्माणांे/कालोनियों को सील करने की कार्रवाई की गयी।

सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि श्री संदीप द्वारा डिवाईन लाईट स्कूल के सामने, राजा गार्डन-जमालपुर रोड जगजीतपुर हरिद्वार में की गई अवैध दुकानों के निर्माणों को, कर्ण विहार के सामने जमालपुर-जियापोता मार्ग हरिद्वार में विकसित की गयी अवैध कालोनी (मधुबन विहार) को तथा श्री रोबिन सिंह द्वारा जियापोता-जमालपुर रोड, जियापोता, हरिद्वार में विकसित की गयी अवैध कालोनी को अधिशासी अभियन्ता श्री माधवानन्द जोशी, सहायक अभियंता श्री पंकज पाठक, अवर अभियंता श्री आकाश जगूडी व स्टाफ की टीम द्वारा सील करने की कार्रवाई की गयी।

जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष एचआरडीए ने कहा है कि भविष्य में जो भी अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जायेगे, उनके खिलाफ इसी तरह नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Next Post

श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति अध्यक्ष अजेंद्र ने  मंत्री के.वी. उषाश्री चरण से शिष्टाचार भेंट की

 जगद्गुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद लिया। हरिद्वार। श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने आज हरिद्वार पहुंच कर भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा से तथा आंध्र प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती केवी उषाश्री चरण से अलग […]

You May Like

Subscribe US Now