सरकार को कोरोना काल में मध्यमवर्ग का भी ख्याल रखना चाहिए, समाजसेवी एवं होटल व्यवसाई राकेश विज

हिमाचल प्रदेश।

समाजसेवी एवं होटल व्यवसाई राकेश विज ने कोरोना काल में सरकार से मध्यमवर्ग का भी ख्याल रखना की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना काल में गरीब और जरूरतमंदों की मदद कर रही है और उन्हें ही ध्यान में रखते हुए योजनाएं लागू की जा रही हैं,देश मे एक वर्ग ऐसा है जिसे कोई आवश्यकता ही नहीं है।

लेकिन इन सब के बीच मध्यम वर्ग का ख्याल कोई रखने वाला नहीं है, कोरोना के समय मध्यमवर्ग सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, मध्यम वर्ग की किचन खाली हो गई है, गाड़ी की किस्तें डीयू हो रही हैं, बच्चों की फीस भी जानी है घरों के हाउस लोन की किस्त भी सर पर खड़ी हैं तमाम परेशानियों के बाद भी मध्यमवर्ग अपनी परेशानी किसी से नहीं कह पा रहा है, उन्होंने इस महामारी के समय में सरकारों से मांग की है कि मध्यम वर्ग को भी ध्यान में रखते हुए सरकार राहत पैकेज तैयार करें,

उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग कालाबाजारी करने में लगे हुए है। महामारी के दौर में भी गलत तरीके से पैसा कमा रहे हैं, उन सब को यहीं पर हिसाब देना पड़ेगा जो गलत तरीके से पैसा कमाएंगे साथ ही उन्होंने महामारी के दौर में भगवान से डरकर कालाबाजारी न करने की अपील भी जारी की है।

बतातेचलेकि राकेश विज का पालमपुर में एशिया पैलेस होटल है कुंभ मेला हरिद्वार में उन्होंने अपने स्वर्गीय माता पिता की याद में तीन जगह निशुल्क लंगर चलाया था, आजकल होटल बंद है होटलों में बुकिंग भी नहीं आ रही है और शादी विवाह पर भी रोक लग गई है, ऐसे में होटल व्यवसाय पूरी तरह से चौपट हो गया है।

Leave a Reply

Next Post

आबकारी विभाग की टीम ने ३००० किलो लहन तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद कर नष्ट किए

हरिद्वार। आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दिनारपुर फूटा कुँवा में छापा मारकर नाले पर अवैध मदिरा की बरामदगी के उद्देश्य से नाले की कॉम्बिंग में एक स्थान पर १२ ड्रम में लगभग ३००० किलो लहन तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गये । उपकरण तथा […]

You May Like

Subscribe US Now