नहीं रहे शेयर मार्केट के बादशाह राकेश झुनझुनवाला

Jalta Rashtra News

शेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला का 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली है। उन्हें 2.3 हफ्ते पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था। दिग्गज कारोबारी झुनझुनवाला के देहांत की पुष्टि ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ने कर दी है।

राकेश झुनझुनवाला को आज प्रातः 6 बजकर 45 बजे मिनट पर अस्पताल लाया गया था। राकेश झुनझुनवाला को भारत का वारेन बफेट भी बोला जाता है। शेयर बाजार से पैसा बनाने के बाद बिग बुल एयरलाइन सेक्टर में भी उतर चुके थे। उन्होंने नई एयरलाइन कंपनी आकासा एयर में मोटा निवेश किया था तथा 7 अगस्त से कंपनी ने ऑपरेशन आरम्भ कर दिया है। वही स्टॉक मार्केट में निवेश करने वाले झुनझुनवाला के पास आज हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है। मजेदार है कि इतनी दौलत वाले शख्स का सफर सिर्फ 5 हजार रुपये से आरम्भ हुआ था। वही राकेश झुनझुनवाला के निधन से शेयर बाजार के निवेशक हैरान हो रहे है तथा उनके निधन पर शोक जता रहे है।

Leave a Reply

Next Post

जिला परियोजना अधिकारी के दिशानिर्देशन में हरकी पैड़ी पर चलया हर घर तिरंगा अभियान

स्वयंसेवकों ने श्रद्धालुओं को मां गंगा को स्वच्छ रखने की शपथ दिलाई हरिद्वार। तीर्थ नगरी हरिद्वार में नमामी गंगे परियोजना में युवाओं की सहभागिता के अंतर्गत जिला परियोजना अधिकारी श्री सत्यदेव आर्य के दिशानिर्देशन में स्वयंसेवकों गार्गी अनेजा और आयुष डंगवाल ने हरकी पैड़ी पर हर घर तिरंगा हर घर […]

You May Like

Subscribe US Now