तेलीवाला ब्लॉक बहादराबाद मैं टूटी सड़कों के कारण हो सकता है बड़ा हादसा

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। शिवदास पुर उर्फ तेलीवाड़ा ब्लाक बहादराबाद में सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। खस्ताहाल सड़क पर जगह-जगह छोटे-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने से सड़क खतरनाक हो गई है। आवागमन करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि क्षतिग्रस्त सड़क की अविलंब मरम्मत नहीं कराई गई तो कभी भी हादसा हो सकता है।

शिवदास पुर उर्फ तेलीवाड़ा ब्लाक बहादराबाद धनोरी के पास मेंन रोड पर कीचड जलभराव में राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग पर जगह-जगह छोटे-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इससे राहगीर दुर्घटना की आशंका से भयभीत रहते हैं। पानी भर जाने की वजह से आने-जाने वालों गड्ढों का पता नहीं चल पा रहा है। इससे आवागमन करने वाले दुर्घटना की आशंका से डरे रहते हैं। बड़े वाहनों के लिए तो कुछ गनीमत है मगर दोपहिया वाहन व साइकिल सवार इस मार्ग पर डरते हुए ही आवागमन कर रहे हैं। लोगों का कहना था कि क्षतिग्रहस्त सड़क की मरम्मत के लिए कई बार जिम्मेदार लोगों से मांग की गई लेकिन अब तक कुछ नहीं किया गया।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में नगर निगम रूड़की में ’’तहसील दिवस’’ का आयोजन

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में मंगलवार को नगर निगम रूड़की के बड़ा मीटिंग हाल में आमजन की समस्याओं के निराकरण हेतु ’’तहसील दिवस’’ का आयोजन किया गया। ’’तहसील दिवस’’ में कुल 36 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिनमें से 04 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया […]

You May Like

Subscribe US Now