जिलाधिकारी पाण्डेय की अध्यक्षता ने जल जीवन मिशन के सम्बन्ध में बैठक ली

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में मंगलवार को कैम्प कार्यालय में जल जीवन मिशन के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई।

बैठक में जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय को अधिकारियों ने जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल से जल उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी।

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जहां-जहां आपके द्वारा पाइप लाइन बिछाने का कार्य चल रहा, वहां-वहां जैसे ही पाइप लाइन बिछ जाय, तुरन्त रोड की मरम्मत करना भी सुनिश्चित करें।

अधिकारियों ने बैठक में भगवानपुर के कालूपुर पेयजल योजना एवं लक्सर के खण्डंजा कुतुबपुर, नेहनपुर सुठारी, पंचेवली पेयजल योजना, अकोडा मुक्कमपुर पेयजल योजना आदि में स्थानीय स्तर पर आ रही परेशानियों के सम्बन्ध में जानकारी दी। इस पर जिलाधिकारी ने तुरन्त एसडीएम भगवानपुर एवं एसडीएम लक्सर को दूरभाष के माध्यम से निर्देश दिये कि इस कार्य में स्थानीय स्तर पर जो भी कठिनाई आ रही है, उसे यथाशीघ्र दूर करना सुनिश्चित करें ताकि पेयजल योजना लक्ष्यानुसार पूरी की जा सके।

जिलाधिकारी ने जल जीवन मिशन से जुड़े हुये सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि जल जीवन मिशन से सम्बन्धित कहां पर कितना काम हो गया है, कौन सा काम शेष है तथा कितने समय में वह पूर्ण हो जायेगा, के सम्बन्ध में यथाशीघ्र एक रिपोर्ट चार्ट प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री प्रतीक जैन, अपर जिलाधिकारी श्री पी0एल0 शाह, अधिशासी अभियन्ता जल निगम, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई विभाग सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने डैटोल स्कूल हाइजीन एजुकेशन प्रोग्राम उत्तराखण्ड का शुभारंभ किया

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में डैटोल स्कूल हाइजीन एजुकेशन प्रोग्राम उत्तराखण्ड का शुभारंभ किया। डैटोल स्कूल हाइजीन एजुकेशन प्रोग्राम उत्तराखण्ड के सभी 13 जनपदों के 13 हजार प्राथमिक स्कूलों में चलाया जायेगा। इसके लिए शिक्षा महानिदेशक बंशीधर तिवारी एवं डायरेक्टर […]

You May Like

Subscribe US Now