September 8, 2024

थाना बहादराबाद दौलतपुर गांव में परिवार बंधक बनाकर लूटने वाले चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

हरिद्वार।

थाना बादराबाद पुलिस ने एक परिवार को तंचे के बल पर बंधक बनाकर घर में लूट करे वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चारो शातिर बदमाश हरिद्वार के बुग्गावाला क्षेत्र के अलग अलग गांव के निवासी है। बहादराबद थाने में हरिद्वर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेथिल अबूदई कृष्णराज एस ने प्रस वर्ता कर घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि 18 मई थाना बहादराबाद में दौलतपुर गांव निवासी संदीप पुत्र बाबू गिरी ने 17 मई की रात में लगभग 2 बजे अपने घर में तमंचे के बल पर बंधक बनाकर 6 बदमाशों द्वारा घर में रखे 80 हजार व अलमारी में रखे उनकी पत्नी के जेवर आदि लूटने की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। उन्होंने बताया कि इस कार्य के लिए अलग अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया था और पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थी। जिसके चलते पुलिस को सफलता मिली।
लूट करने वाले चार बदमाश लुकमान पुत्र गुफरान, इश्फाक, दानिश पुत्र राशिद, इमरान पुत्र मौसम को थाना बहादराबाद पुलिस व बिहारीगढ पुलिस द्वारा बुग्गावाला से पथरी जाने वाले नहर रास्ते से गिफ्तार किया गया। उन्होंने बताया शातिर बदमशों से लूट में तमंचा व एक जिंदा कारतूस दो मोटरसाईकिल लूटी गयी रकम से 42000 रूपये दो चाकू व जेवर भी बरामद किए है।
बताया कि इनमें से एक शातिर बदमाश इमरान के खिलाफ अलग अलग थानों में धोखाधडी से लेकर गैंगस्टर एक्ट मुकदमे दर्ज है। इनके दो अन्य साथी उमर पुत्र मांगता, जमालू पुत्र रफीक फरार है जिन्हें जल्द ही गिरफतार कर जेल में भेजा जायेगा। पकडे गये शातिर बदमाशो को आज न्यायालय के समक्ष पेश किय जा रहा है।