जयंत चौधरी बने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष

हरिद्वार।

ब्रहम सिंह बलियान,एडवोकेट(राष्ट्रीय सचिव राष्ट्रीय लोकदल व प्रभारी उत्तराखण्ड, राष्ट्रीय लोकदल) द्वारा व्यक्तिगत रूप से बताया गया कि माननीय जयन्त चौधरी जी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा विधिवत सर्वसम्मति से राष्ट्रीय लोकदल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है।
राष्ट्रीय लोकदल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सुबह 10.50 पर हुई वर्चुअल बैठक में सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया।

स्व0 चौधरी अजित सिंह जी की कोरोना से हुई असामयिक मृत्यु के कारण खाली हुए अध्यक्ष पद पर आज जयन्त चौधरी जी को राष्ट्रीय लोकदल का अध्यक्ष बनाया गया हमे पूर्ण विश्वास है कि जयन्त चौधरी जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल सिर्फ उत्तरप्रदेश में ही नहीं बल्कि भारत के अन्य राज्यो में भी अपना विस्तार कर देश का प्रतिनिधित्व करेगा।
इसे लेकर राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखण्ड की बैठक की गई जिसमे माननीय जयन्त चौधरी जी राष्ट्रीय लोकदल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर खुशी का इजहार किया गया बैठक में प्रस्ताव पारित कर माननीय जयन्त चौधरी जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखण्ड को मजबूत करने का संकल्प लिया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए चौ0 देवपाल सिंह राठी ने कहा कि मैं भाग्य शाली हु मुझे चौधरी चरण सिंह जी, चौ0अजित सिंह जी व अब जयन्त चौधरी के नेतृत्व में काम करने का सौभग्य प्राप्त होगा ,आज किसान मजदूर के सामने अनेको समस्याएं है जिनके लिए हम सभी मिलकर लड़ाई लड़ेंगे।जो पद चौधरी अजित सिंह जी की कोरोना से हुई असामयिक निधन से खाली हो गया था वह अब विधिवत अध्यक्ष पद पर जयन्त चौधरी के चुने जाने पर पूरा हो गया है।
बैठक को फोन से सम्बोधित करते हुए उत्तराखण्ड अध्यक्ष श्री रतनलाल लखेड़ा जी ने कहा कि हम सभी उत्तराखण्ड राष्ट्रीय लोकदल के पदादिकारी माननीय जयन्त चौधरी जी के नेतृत्व में पूर्ण आस्था रखते हुए उत्तराखण्ड में राष्ट्रीय लोकदल को मजबूत करने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर रुड़की से हरमीत सिंह, मयंक राणा(जिलाध्यक्ष,हरिद्वार),वेद प्रकाश पाल (पूर्व प्रदेश सचिव),डा0 सुदेश (पूर्व प्रदेश सचिव), मुकेश धीमान(ओ बी सी,प्रदेश अध्यक्ष), योगेन्द्र राणा,रकम सिंह, हरपाल सिंह,मुख्तयार सिंह, सिकन्दर सिंह,निरंकार सिंह व काजी चंद (पूर्व प्रवक्ता सपा)आदि उपस्थित रहे। राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखण्ड की और से पूर्ण समर्पण के साथ समर्थन। अब जीत हो या हार हो, आप हमारे अजित हो।,

“का नारा भी दिया गया।”

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2756 नए, 6674 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हुए एवं 81 की मौत हुई

  देहरादून। उत्तराखंड राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले में कमी आनी शुरू हो गई है, यानी कोरोना की दूसरी लहर का असर कम होने लगा है। जहां बीते दिन प्रदेश में 2071 लोगों के संक्रमित होने के नए मामले सामने आए थे। तो वही, मंगलवार को प्रदेशभर में 2756 […]

You May Like

Subscribe US Now