मुख्य विकास अधिकारी ने त्रिस्तरीय पंचायत के सम्पादनार्थ दौरा किया

Jalta Rashtra News

हरिद्वार: मुख्य विकास अधिकारी श्री प्रतीक जैन ने सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन-2022 के सफल सम्पादनार्थ, की जा रही तैयारियों के संबंध में विकासखंड लक्सर-रूड़की आदि का दौरा किया । उन्होंने कल से जमा होने वाले नाम निर्देशन पत्रों की तैयारियों का निरीक्षण भी किया तथा लक्सर में अधिकारियों ने बताया कि प्रधान एवं सदस्य ग्राम पंचायत पद हेतु न्याय पंचायतवार 08 काउंटर तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों हेतु 04 काउंटर स्थापित किए गए हैं। उन्होंने समुचित बैराकैटिंग करने हेतु ए.ईपीडब्ल्यूडी को मौके पर निर्देशित किया तथा सुरक्षा व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद रखने हेतु सी.ओ लक्सर को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

श्री प्रतीक जैन ने रूड़की में नाम निर्देशन पत्र जमा कराते समय, पूर्व तैयारी के तहत फसलों के समक्ष लोक निर्माण विभाग द्वारा बैरीकेटिंग न लगाए जाने पर नाराजगी प्रकट की तथा आज ही वहां पर बैराकेटिंग लगवाने के निर्देश दिये। उन्होंने खंड विकास अधिकारी को विभिन्न पटलों पर आम जनमानस की जानकारी हेतु दिशा निर्देशक फ्लैक्स एवं शिकायत प्रकोष्ठ आज ही तैयार कर स्थापित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने समस्त ए.आर.ओ. को पूर्ण मनोयोग से निर्वाचन प्रक्रिया को संपन्न कराने के निर्देश दिये।

निरीक्षण के दौरान कृषि अधिकारी श्री विजय देवराणी, लोक निर्माण विभाग सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Next Post

मेयर अनीता शर्मा ने किया चार दिवसीय कैंसर का का उद्घाटन

हरिद्वार। पावन धाम आश्रम में चल रहे चार दिवसीय कैंसर कैंप के दूसरे दिन का उद्घाटन मेयर अनीता शर्मा ने किया। अब तक कैंप में 370 से ज्यादा लोगों ने अपनी जांच करायी है. जाँच कराने वालों का आज सुबह से ही ताँता लगा रहा। इस अवसर पर मेयर अनीता […]

You May Like

Subscribe US Now