September 8, 2024

ब्लड वॉलेंटियर्स और शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर की टीम ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया

हरिद्वार। होटल व्यवसायी राजू अरोड़ा और विजय अरोड़ा दोनों भाइयो ने अपनी पूज्य माता की जी की दूसरी पुण्यतिथि पर ब्लड वॉलेंटियर्स हरिद्वार और शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर की टीम के साथ मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस दौरान आयोजनकर्ताओं ने शिविर के माध्यम से आम जनमानस को ये संदेश दिया कि हम श्राद्ध पक्ष में भी रक्तदान करके किसी का घर उजड़ने से बचा सकते है तथा अपने पूर्वजों की आत्मा को खुशी प्रदान कर सकते है।

इस अवसर पर शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर के शहर महामंत्री विक्की तनेजा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओमप्रकाश विरमानी ने कहा कि लोगो को रक्तदान के क्षेत्र में आगे आना चाहिये जिससे अधिक से अधिक लोगो की जान बचाई जा सके।

ब्लड वॉलेंटियर्स हरिद्वार के अनिल अरोडा और शेखर सतीजा ने बताया कि संस्था लगातार कैम्प का आयोजन कर रक्त कोष में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए कैम्प का आयोजन करती रहती है। संस्था का अगला कैम्प 17/09/22 वैभव ग्रैंड होटल निकट शिवमूर्ति सिंहद्वार में है।

आज के कैम्प में मुख्य रूप से राजू अरोड़ा, विजय अरोड़ा, अनिल अरोड़ा, विक्की तनेजा, ओमप्रकाश विरमानी, विक्रम गुलाटी, तुषार गाबा, मनीष लखानी, विशाल अनेजा, नवदीप अरोड़ा, विशाल अरोड़ा, शेखर सतीजा, सागर मनचंदा, सुमित बंसल, अंकित आदि लोगो ने सहयोग किया।