भाजपा विधायक की कथित अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाले भाजपा नेत्री सहित पांच लोगों को ज्वालापुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार।

भाजपा विधायक की कथित अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप। पुलिस ने 2 पत्रकार समेत 5 को किया गिरफ्तार। ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर की तहरीर के बाद ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज। एक रुड़की के बेलड़ा जबकि दूसरा सहारनपुर का निवासी है पत्रकार। विधायक का अश्लील वीडिओ बना कर कर रहे थे ब्लैकमेल 30लाख की कर रहे थे डिमांड।

एसएसआई दीपक सिंह कठैत ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले विधायक सुरेश राठौर के मोबाइल पर रणवीर गौतम निवासी ग्राम बेलड़ा, रुडकी, सतीश दास निवासी नांगल, सहारनपुर, एसडी गौतम नांगल, सहारनपुर, सुरेखा निवासी बेगमपुर, बहादराबाद और उसके पति विजेंद्र ने एक अश्लील वीडियो भेजकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उनसे डेढ़ करोड़ रुपए की मांग की।

सौदेबाजी के बाद बात तीस लाख रुपए में फाइनल हो गई। बात फाइनल होते ही भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने भाजपा नेत्री सुरेखा सहित 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुरेखा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि  ब्लैकमेल करने की आरोपी सुरेखा विधायक सुरेश राठौर को बहुत अच्छे से जानती है और उसका उनके घर भी आना जाना है। सुरेखा खुद को भाजपा नेत्री बताती है। आरोप है सुरेखा को पार्टी में अच्छा पद दिलाने और मकान में पत्थर लगाने का भरोसा देने के बावजूद जब उक्त कार्य नहीं किये तो सुरेखा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर रेप का षडयंत्र रचकर भाजपा विधायक को ब्लैकमेल करने की साजिश रच डाली। लेकिन इससे पहले की काम को अंजाम देते पुलिस के हत्थे चढ़ गये।

Leave a Reply

Next Post

IMA की उत्तराखंड इकाई ने भेजा स्वामी रामदेव को नोटिस, नोटिस का संतोषजनक जवाब नहीं तो होगा मुकदमा दर्ज

देहरादून। भारतीय चिकित्सा संघ IMA की उत्तराखंड इकाई आज स्वामी रामदेव को अवमानना नोटिस भेजा है एसोसिएशन के वकील नरेंद्र सिंह एडवोकेट की ओर से भेजे गए इस नोटिस में स्वामी राम देव से 15 दिन के अंदर-अंदर जवाब देने को कहा गया है यह जानकारी आज इंडियन मेडिकल एसोसिएशन […]

You May Like

Subscribe US Now