September 8, 2024

बच्चा चोर समझकर साधु की धुनाई

हरिद्वार। एक फक्कड़ साधु की दो युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। युवकों ने साधु पर बच्चियां चुराने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर धुनाई की। इस दौरान साधु दोनांें युवकों के समक्ष गिडगिडाता रहा, किन्तु किसी ने भी उस पर रहम नहीं किया। इतना ही नहीं साधु को मौके जमा भीड़ में से किसी ने भी साधु को बचाने का प्रयास नहीं किया।

जानकारी के मुताबिके ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित प्रेमनगर आश्रम के बाहर दो युवकों ने मंगलवार की सुबह एक फक्कड़ साधु को बुरी तरह से पीटा। युवक साधु पर बच्चियां चेारी करने का आरोप लगाते हुए उसे पिटते रहे। युवकों के लाठी से ताबडतोड़ हमलों के बीच साधु रहम की भीख मांगता रहा, किन्तु ना तो युवकों को दया आई और ना ही तमाशबीन बने लोगों में से किसी ने साधु को बचाने की कोशिश की।

बताते चलें कि हाल ही में ज्वालापुर में यह अफवाह है कि  बच्चों को चुराए जा रहा है जिसको लेकर युवक द्वारा भ्रमित पैदा हो गया और उसने फक्कड़ साधु को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

युवकों का आरोप था कि साधु के वेश में यह बच्चा चोर है। यह कई बच्चों को चुरा चुका है। जिस तरह साधु की पिटाई की। जबकि साधु काफी समय से क्षेत्र में रहता आ रहा है